दिल्ली-एनसीआर में रविवार की सुबह से ही बारिश देखने को मिली. देश के कई इलाकों के साथ-साथ दिल्ली, नोएडा और आस-पास के इलाकों में शनिवार की तरह ही रविवार की सुबह से ही बारिश का नजारा देखने को मिला. हालांकि, रविवार की बारिश शनिवार की तुलना में थोड़ी धीमी रही. दिल्ली-एनसीआर में शनिवार की रात से ही रुक-रुक कर बारिश होती रही. बता दें कि मौसम विभाग ने दिल्ली एवं हरियाणा सहित तमाम उत्तरी एवं पूर्वोत्तर राज्यों में आज के लिए भी भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

दिल्ली में आसमान में अंधेरा छाया रहा. दक्षिणी दिल्ली में सुबह करीब 6 बजे काफी तेज बारिश हुई. बता दें कि शनिवार को हुई बारिश में दिल्ली के कई इलाकों में घुटनों तक पानी भर आया था. जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों को सामना करना पड़ा. इसके अलावा, जगह-जगह वाटर लॉगिंग की शिकायतें भी आईं. आईटीओ में तो बस ही पानी में फंस गया, जिसमें सवार सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया.

विभाग द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार पूर्वोत्तर राज्यों अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा तथा उत्तरी राज्य उत्तराखंड के कुछ इलाकों में रविवार को मूसलाधार बारिश की संभावना जतायी गयी है. इसके अलावा असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल और सिक्किम के उप हिमालयी क्षेत्रों, उड़ीसा, झारखंड, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, गोवा और छत्तीसगढ़ में कुछ स्थानों पर अगले 24 घंटों में भारी बारिश की चेतावनी दी की गयी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here